राजनीतिक

विजयवर्गीय ने I.N.D.I.A. गठबंधन की तुलना सांप-नेवले और कुत्ते-बिल्ली से की

राजगढ़

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर 1 विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार (27 अक्टूबर) को विपक्षी आईएनडीआईए गठबंधन की तुलना सांप-नेवले और कुत्ते-बिल्ली से की। विजयवर्गीय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कचोरीवाल बताया। उन्होंने कहा कि यह सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाना चाहते हैं, लेकिन यह मुमकिन नहीं है।

वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि जब नदी में बाढ़ आती है तो सांप-नेवले और कुत्ता-बिल्ली अपनी जान बचाने के लिए किनारे बैठ जाते हैं। उन्हें डर सताता है कि कहीं इस बाढ़ में हम बह न जाएं। बस यही हाल इन लोगों (इंडिया गठबंधन) का हो रहा है। इन्हें भी डर है कि बीजेपी और नरेन्द्र मोदी की बाढ़ में हम बह न जाएं।

कांग्रेस राम को काल्पनिक बताती थी- विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने यह बातें राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में चुनावी रणनीति बनाने के लिए हुई बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं से कही। वह राजगढ़ के बीजेपी उम्मीदवार अमर सिंह यादव और सारंगपुर से उम्मीदवार गौतम टेटलाव का नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे थे। विजयवर्गीय ने इसके अलावा कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जो राम को काल्पनिक बताती थी।

राम बड़े दयालु हैं, तुम्हें माफ कर देंगे- विजयवर्गीय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता यह भी कहते थे कि हनुमान जी हैं ही नहीं। कपिल सिब्बल की अगुवाई में सुप्रीम कोर्ट में 20 वकील खड़े करते थे। सोनिया आंटी के खास पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी बोलते थे कि बीजेपी वाले नारा तो लगाते हैं कि राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। अब मैं कहना चाहता हूं कि 20 जनवरी को रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होने वाले हैं। आप भी आना और सोनिया आंटी को भी लाना और पार्टीजनों को भी लाकर दंडवत प्रणाम करना। राम बड़े दयालु हैं, तुम्हें माफ कर देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button