राजनीतिक

भाजपा के संकल्प पत्र को दीपेंद्र हुडा ने कांग्रेस की कॉपी पेस्ट बताया, जमकर साधा निशाना

रोहतक
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। जिसके चलते आज रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज बहादुरगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र जून के पक्ष में वोट मांगने आए थे। यहां भाजपा छोड़कर आए पहलवान हरीश, पंडित रमेश ,सुलेखा दलाल को सैंकड़ों भाजपाइयों के साथ कांग्रेस में शामिल भी कराया। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर करारा हमला बोला है। भाजपा के संकल्प पत्र को दीपेंद्र हुडा ने कांग्रेस की कॉपी पेस्ट बताया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को 2 हजार देने की घोषणा की तो भाजपा ने 2100 कर दी। कांग्रेस ने गैस सिलेंडर 500 में देने की गारंटी दी तो भाजपा ने उसे भी कॉपी कर लिया। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा के तो 2014 के वादे भी पूरे नहीं हुए। भाजपा का हर संकल्प महज जुमला ही निकलता है।

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने नूना माजरा और मांडौठी सहित कई गांवों में सभा कर राजेन्द्र जून को जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। भाजपा के कुशासन का अंत करने के लिए लोग कांग्रेस को वोट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और विकास के नए युग का आगाज भी होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button