Blog

सविता भाभी फेम अभिनेत्री रोज़लिन खान बनीं बिजनेस वुमन

नई दिल्ली
अभिनेत्री-पेटा मॉडल और कैंसर सर्वाइवर रोज़लिन खान ने बिजनेस वुमन बनकर अपने जीवन में नया चेप्टर जोड़ा है। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में अपने सैलून और कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक का भव्य उद्घाटन किया, जिसमें उनके मनोरंजन उद्योग के मित्र और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

सैलून और कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक खोलने के पीछे के विचारों के बारे में बताते हुए, रोज़लिन खान ने कहा, "मैं जीवन में अलग-अलग चीज़ें आज़माती रही हूँ, एक समय पर जिमनास्टिक आज़माया है, अब मैं व्यवसाय में जाना चाहती हूँ, इसलिए मैंने ब्यूटी बिज़नेस के बारे में सोचा, 'वो लोग कहते हैं ना के लुक मायने नहीं रखते', लेकिन मुझे लगता है कि यह कुछ हद तक मायने रखता है।

"मेरे ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद, घाव को बंद करने के लिए कॉस्मेटिक सर्जन को बुलाया गया और उन्होंने मुझे कम निशान देने की पूरी कोशिश की, ज़्यादा निशान का मतलब है जीवन के सबसे बुरे दौर की और यादें..और एक अभिनेत्री के रूप मे यह मेरे लिए बहुत जरूरी था।   फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पहले उसकी खूबसूरती और लुक्स की बात आती है, अगर आपके पास दोनों हैं तो यह एक प्लस पॉइंट है, सामान्य जीवन में भी वैश्वीकरण के बाद अच्छा दिखना और कुछ हद तक बुढ़ापे को रोकना बहुत आसान हो गया है," रोज़लिनने अपनी बात रखते हुए कहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button