छत्‍तीसगढ़

छत्तीसगढ़-कोरबा में बाइक रेसिंग में यूट्यूबर की दर्दनाक मौत

कोरबा.

दर्री थाना अंतर्गत बरमपुर नहर किनारे बाईपास मुख्य मार्ग पर यूट्यूबर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक में सवार होकर जल्दी से कोरबा की तरफ आ रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। जहां इस हादसे में बाइक चला रहे यूट्यूब की मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना के बाद देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई।

वहीं घायल युवक को तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना किया गया। जहां उसकी हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। वह इसकी सूचना दर्री थाना पुलिस को भी दी गई। जहां मौके पर पहुंचे घटनाक्रम की जानकारी ली गई। बताया जा रहा है कि कुसमुंडा निवासी 24 वर्षीय मोहनीश कर्ष एक यूट्यूबर है, जो स्पोर्ट्स बाइक के तेज रफ्तार बाइक चलाकर यूट्यूब पर वीडियो बनाकर डालता था। कोरबा ही नहीं छत्तीसगढ़ के मुख्य मार्ग और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में हर संडे को व्लॉग बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया करता था। रविवार की शाम लगभग चार बजे मोहनीश कर्ष ऋषिक कुमार अपने दोस्त के साथ यूट्यूब बनाने के लिए निकला हुआ था। जहां मृतक दो लाख की कीमत वाली स्पोर्ट्स बाइक पर कैमरा हेलमेट पहन कर दोनों निकले हुए थे। उसी वक्त हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई। सीधी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि स्पोर्ट्स बाइक में यूट्यूब वीडियो बना रहा था। जिसके चलते यह हादसा हुआ और उसकी मौत हो गई। इस हादसे में उसके एक अन्य साथी की हालत गंभीर है। मृतक के पिता अरुण कुमार कर्ष ने बताया कि उन्हें फोन पर घटनाक्रम की जानकारी मिली और वह मौके पर पहुंचे। जहां उसकी बेटे की मौत हो चुकी थी। उसका बेटा यूट्यूबर था और हर संडे को यूट्यूब पर वीडियो बनाने निकलता था। घर में एक बहन है। मोहनीष परिवार में इकलौता पुत्र था।

मृतक के पिता ने एक शिक्षक हैं, जो करतला ब्लॉक में प्राथमिक शाला में पदस्थ हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना मिलते परिजन मौके पर पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button