छत्‍तीसगढ़

छत्तीसगढ़-रायगढ़ में मेला देखने गई महिला से 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रायगढ़.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मेला देखने के लिए गई महिला के साथ सामूहिक का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए अन्य आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। उक्त मामला पुसौर थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रायगढ़ जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर दूर स्थित कसाईपाली गांव में वारदात को अंजाम दिया

कसाईपाली गांव में बीती शाम मेला देखने जाने निकली महिला को रास्ते में कुछ युवकों के द्वारा डरा धमकाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने मंगलवार को पुसौर थाने पहुंचकर मामले की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुसौर पुलिस अलर्ट मोड में आते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 70 (1), 351 (2) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज करते हुए आसपास के गांव में छापामारी की। इस दौरान छह आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए अन्य आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में तीन गांव के युवकों की संलिप्ता है और उसमें कई नाबालिग बताए जा रहे हैं। नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला ने बताया कि पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही लगातार कार्रवाई में लग गई है।

पीड़िता से पूछताछ कर आरोपियों की पहचान और चिन्हित लोगों को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button