खेल संसार

बंगाल में उपचुनाव के नतीजों के आते ही फिर हिंसा, टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में उपचुनाव के नतीजों के दिन एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। यहां रात दिनाजपुर जिले में एक पंचायत स्तर के टीएमसी नेता की हत्या कर दी गई। यह घटना इस्लामपुर से 12 किलोमीटर दूर श्रीकृष्णापुर की है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय बापी रॉय के रूप में की गई है। वह पंचायत समिति की सदस्य के पति थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रॉय अपने एक अन्य साथी मोहम्मद सज्जाद के साथ सड़क किनारे एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गाली मार दी और फरार हो गए। सज्जाद इस्लामपुर रामगंज पंचायत की मुखिया का पति है। लोगों ने बताया कि रात करीब 9 बजे पांच से छह बाइकसवार आए और उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था।

रॉय की गर्दन के पास गोली लगी थी। वहीं सज्जाद हुसैन की पीठ पर गोली लगी। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां रॉय को मृत घोषित कर दिया गया। सज्जाद का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है और हालत नाजुक बनी हुई है। उत्तरी दिनाजपुर के टीएमसी अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है कि हमला क्यों किया गया। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि पुलिस हमलावरों की जल्द ही गिरफ्तारी कर लेगी।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इस्लामपुर के पुलिस अदिकारी ने कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि चार सीटों पर हुए विधानसभा के उपचुनाव के परिणाम भी आए हैं जिनमें सभी सीटों पर टीएमसी ने कब्जा कर लिया है। उत्तर दिनाजपुर की रायगंज सीट पर भी चुनाव करवाए गए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button