राष्‍ट्रीय

खीरी की घटना को लेकर भाजपा पर कांग्रेस का तंज, जानिए क्या बोले प्रमोद तिवारी

 नई दिल्ली
 राज्य सभा सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर खीरी की घटना को लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाया है। वरिष्ठ नेता ने सिविल लाइंस स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, गुंडाराज कायम है। उन्होंने खीरी में छात्र की मौत पर दु:ख व्यक्त करते हुए घटना की निंदा की और कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से असफल है। उन्होंने मांग किया कि प्रदेश सरकार दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को करने से पहले अपराधी अंजाम को लेकर सोचने पर विवश हों। इस प्रकरण को धार्मिक रंग देने वाले कथित नेताओं के विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई हो।

पत्रकारों से बातचीत में प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर कसा तंज
मिली जानकारी के मुताबिक,  तिवारी ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (इंडिया) के काम की गिनती ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का गणित बिगाड़ दिया है। भाजपा की ‘इंडिया हराओ सनक' पर ‘पब्लिक का इंडिया जिताओ'' संकल्प भारी है। गैस सिलेंडर के दाम कम करने के सवाल पर तिवारी ने कहा की राजग अब एनपीए (नॉन परफार्मिंग एसेट) हो गया तो ‘बदनाम विरासत, बौखलाई सियासत' नए चोले में पुराना खेला करने निकल पड़ी है।

'अपनी नाकामी छुपाने के लिए लाठी और बुल्डोजर का सहारा ले रही भाजपा'
आपको बता दें कि हापुड़ में हुए अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज पर उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए लाठी और बुल्डोजर के सहारे लोगों को डरा और धमका रही है। उन्होंने मामले की जांच उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायधीशों से कराने की मांग की। वरिष्ठ नेता ने अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा भारत की सीमा में घुसपैठ करने का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठराया। इस अवसर पर पूर्व न्यायमूर्ति सभाजीत यादव, पूर्व विधयाक विजय प्रकाश, मुकुंद तिवारी, किशोर वार्ष्णेय, हसीब अहमद, उज्वल शुक्ला आदि लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button