राजनीतिक

वसुंधरा राजे की हुंकार- ‘नया राजस्थान बनाने के लिए हम सभी को लेना होगा संकल्प

नई दिल्ली
राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव आयोग जल्द ही चुनाव की तारीखों का एलान कर सकता है। उधर, बीजेपी, कांग्रेस समेत तमाम दल अपनी-अपनी तैयारियों को धार देने में जुट गए हैं। बीजेपी के कई कद्दावर नेता लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। पूर्व सीएम और बीजेपी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे भी जनसभा कर अपनी पार्टी के लिए माहौल बना रही हैं। वसुंधरा राजे ने बुधवार को राजधानी जयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया। राजे ने कहा, 'हम सभी को नया राजस्थान बनाने के लिए संकल्प लेना होगा। राजस्थान पर वही राज कर सकता है जो जनता के लिए सोचता है। कोई राजा तब तक नहीं बन सकता जब तक जनता को भरोसा न हो कि वो उनके लिए मेहनत करेंगे।'

विरोधियों पर बरसे जेपी नड्डा
उधर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बुधवार को जयपुर में थे। नड्डा ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक राज किया, लेकिन इनका राज ऐसा था कि वादे करो, फिर भूल जाओ और जनता से नए और लुभावने वादे करके अगले चुनाव में फिर खड़े हो जाओ। भाजपा जब कोई संकल्प पत्र निकालती है, तो वह केवल राजनीतिक दस्तावेज ही नहीं होता, बल्कि वह हमारा आगे कार्य करने का लक्ष्य होता है।

जनता के साथ करेंगे संपर्क
नड्डा ने कहा, 'पार्टी ने तय किया है कि किसी का भी सुझाव हम न छोड़ें। मुझे विश्वास है कि ये कार्यक्रम सफल होगा और अपना राजस्थान आपके सुझाव से एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा। 'सुझाव आपका, संकल्प हमारा' अभियान के अंतर्गत 15 दिन में 200 विधानसभाओं में जाना है, वहां लोगों से संपर्क करना और लाखों कार्यकर्ताओं के माध्यम से राजस्थान को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ हमें चलना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button