राष्‍ट्रीय

अनियंत्रित ट्रक ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत, एक अन्य घायल

नवादा
बिहार के नवादा जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया। घटना में तीन लोगों की मौक पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कृषि फार्म के समीप घटी। बताया जा रहा है कि मृतक और घायल व्यक्ति स्थानीय सब्जी मंडी में मजदूरी करते थे और गुरुवार सुबह सड़क पार करने के दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक गया की तरफ से नवादा आ रहा था। हादसे के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। मृतकों की पहचान प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान के रूप में हुई है। सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं।

हादसे के बाद स्थानीय नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों कोसमझाया जिसके बाद वे लोग शांत हुए। नवादा नगर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजनी कुमार ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत तात्कालिक आर्थिक सहायता के तौर पर 20-20 हजार रुपए दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button