Blog

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की मां सरोजा का निधन, लंबे समय से चल रही थीं बीमार

कन्नड़

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की मां सरोजा का 86 की उम्र में 20 अक्टूबर को उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया। रविवार सुबह जब उनका निधन हुआ, तब वह जयनगर के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रही थीं। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए जेपी नगर स्थित उनके पारिवारिक घर लाया जाएगा, ताकि उनके करीबी और चाहनेवाले उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें।

सुदीप तीन बच्चों में सबसे छोटे हैं और उनकी दो बड़ी बहनें हैं। एक्टर के लिए फिल्म जगत और उनके फैंस मां के निधन पर शोक जता रहे हैं। उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं। उनकी मां अस्वस्थ थीं। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। लेकिन लगा था कि वह ठीक हो जाएंगी। क्योंकि एक्टर 20 अक्टूबर को ध्रुव सरजा की फिल्म मार्टिन देखने जाने का प्लान भी बनाया था।

किच्चा सुदीप माता-पिता के करीब हैं
सुदीप हमेशा अपने माता-पिता के साथ अपने करीबी रिश्ते के बारे में अक्सर बात करते आए हैं। वह जेपी नगर स्थित उनके घर में उनके साथ रहते हैं। सितंबर की शुरुआत में अपने जन्मदिन से पहले एक प्रेस ब्रीफिंग में भी, एक्टर ने विस्तार से बताया था कि महाबलीपुरम में अपने शूटिंग सेट से बेंगलुरु पहुंचने पर उनकी प्राथमिकता अपने माता-पिता से मिलना और दूसरे काम पर जाने से पहले उनके साथ समय बिताना था।

किच्चा सुदीप की फिल्में
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो किच्चा सुदीप 'बिग बॉस कन्नड़' को होस्ट कर रहे हैं। वह एक्शन थ्रिलर मैक्स की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं, जो 2022 विक्रांत रोना के बाद उनकी अगली फिल्म है। इसके पहले वह 'मक्खी' से काफी पॉप्युलर हुए थे। जिसमें नानी और सामंथा भी नजर आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button