Blog

बिग बॉस 18 में करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा के बीच हुआ झगड़ा, इंटरनेट पर लोग कर रहे वोटिंग

मुंबई

टीवी एक्टर करणवीर मेहरा 'बिग बॉस सीजन 18' में नजर आ रहे हैं। बीते एपिसोड में जो कुछ हुआ, उसके बाद उनके और अविनाश मिश्रा के फैंस इंटरनेट पर दो हिस्सों में बंट गए। लोगों ने ट्रेड शुरू कर दिया कि आप किसको सपोर्ट करते हैं। जिसमें से कुछ ने करण का नाम लिया और कुछ अविनाश के खेमे में जाते दिखे।

दरअसल, बीते एपिसोड में घरवालों ने एलिमिनेशन के लिए अविनाश मिश्रा का नाम लिया था। 17 में से 10 कंटेस्टेंट्स ने उन्हें बेघर करने के लिए हाथ खड़ा किया। जिसके बाद वह बिफर पड़े। चुम दरांग ने फिर उन्हें इस दौरान अपशब्द कहा, और अविनाश बेकाबू उन्हें मारने के लिए दौड़ै। घरवाले बीचबचाव में आए।

करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा की लड़ाई
नायरा बनर्जी ने अविनाश को कसकर पकड़ा था। जिस पर करणवीर मेहरा ने कहा कि छोड़ दो वह कुछ नहीं करेगा। इतना अक्लमंद है वो। इतने में ही अविनाश, करण पर ही राशन-पानी लेकर चढ़ गए। उन्हें भला-बुरा कहने लगे। उनके लुक्स का मजाक उड़ाने लगे। सिर पर कम बाल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ पर कटाक्ष करने लगे। करण ने भी कुछ अपशब्द कहे लेकिन वह उनकी तरह आपा नहीं खोए।

करणवीर को मिला साथ और अविनाश को कहा गलत
अब इन्हीं सब मसलों के बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछने लगे कि अविनाश और करणवीर में से आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं? जहां पर लोगों ने करणवीर का ही साथ दिया। उन्हें सही बताया है और अविनाश को नापसंद किया है। साथ ही लोगों ने अविनाश को उनके रवैये के लिए खरीखोटी भी सुनाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button